Airtel यूजर्स के लिए आया बोहत बड़ी खबर अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी !

टेलिकॉम सेक्टर में दरार पैदा करते हुए, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 3 नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। ये प्लान उन ग्राहकों के लिए खास हैं जो इंटरनेट का बार-बार इस्तेमाल नहीं करते हैं। इन नए प्लान्स में ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी की हाई स्पीड डेटा की सुविधा मिलेगी। आइए इन प्लान्स के बारे में और विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल का 265 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही, इस प्लान में ग्राहकों को एयरटेल का अनलिमिटेड 5जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स, और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। अगर आप इस प्लान को एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते हैं, तो आपको अतिरिक्त 2 जीबी डेटा का भी फायदा मिलेगा।

एयरटेल का 239 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की है और ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को एयरटेल का अनलिमिटेड 5जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स, और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। डेटा की सीमा पूरी होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 किलोबाइट प्रति सेकंड हो जाती है।

एयरटेल का 209 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैलिडिटी भी 21 दिन की है और ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, और रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को भी एयरटेल का अनलिमिटेड 5जी डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स, और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ये नए प्लान्स वो ग्राहकों के लिए हैं जो ज्यादा डेटा या अनलिमिटेड कॉलिंग की बजाय अपने बजट के हिसाब से ही अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं। इनमें से कोई भी प्लान चुनकर आप एयरटेल के नेटवर्क का फायदा उठा सकते हैं और संचित किए गए बजट को अधिक महत्वपूर्ण कामों में लगा सकते हैं।

Leave a Comment