भारत-बांग्लादेश मुकाबले से पहले ही घर लौट आए एक खौफनाक खिलाड़ी, अब एशिया कप के किसी मैच में नहीं खेलेंगे, फैंस के दिल टूटे

श्रीलंका में आयोजित हो रहे एशिया कप 2023 अब अंतिम दौर पर पहुँच गया है। एशिया कप में अब केवल 3 मैच खेलने बाकी हैं। इसका मतलब है कि सुपर 4 में अब 14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच मैच होगा, जबकि 15 सितंबर को भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच मैच खेला जाएगा।

एशिया कप में टीम इंडिया ने मंगलवार को श्रीलंका को हराकर फाइनल में पहुँच लिया। हालांकि, अब भी टीम इंडिया को आगे बढ़कर बांग्लादेश के साथ मैच खेलना है। इसी दौरान, भारत और बांगलादेश के बीच मैच से पहले ही बांगलादेश टीम को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनके विकेटकीपर-बैट्समैन मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) अब इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे।

मुश्फिकुर रहीम ने एशिया कप से वापस लौटना क्यों चुना

बांगलादेश टीम का एशिया कप में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और भारत के खिलाफ मैच से पहले ही टीम को बड़ा झटका लग गया है, क्योंकि उनके विकेटकीपर-बैट्समैन मुश्फिकुर रहीम अब इस एशिया कप के किसी मैच में नहीं खेलेंगे। उनके घर में एक नन्ही परी का जन्म हुआ है, जिसके कारण मुश्फिकुर रहीम ने एशिया कप में खेलने से इंकार कर दिया है।

एशिया कप से बाहर हो गई बांगलादेश

एशिया कप में बांगलादेश का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, और टीम अब पहले ही एशिया कप के फाइनल से बाहर हो गई है। बांगलादेश ने अब तक सुपर 4 में दो मैच खेले हैं, जिसमें टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद, उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी 21 रनों से हार का सामना किया। दो पूर्वानुक्रमों में हार के बाद, बांगलादेश टीम अब इस प्रतिस्पर्धा से बाह

र है। वहीं, अब वे अपने गर्व के लिए भारत के खिलाफ खेलेंगे।

मुश्फिकुर रहीम के अच्छे प्रदर्शन का नहीं रहा परिणाम

एशिया कप में, मुश्फिकुर रहीम के बैटिंग प्रदर्शन में कुछ खास नहीं रहा है। एशिया कप के ग्रुप मैचों में, मुश्फिकुर रहीम ने केवल 13 और 25 रन बनाए। सुपर 4 में भी, उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ, मुश्फिकुर रहीम ने केवल 64 रन बनाए, और श्रीलंका के खिलाफ, उन्होंने मात्र 29 रन बनाए।

Leave a Comment